chicken cutlet with leftover chicken in hindi

 नमस्ते नमस्ते सलाम वालेकुम सस्किया वापस स्वागत है


 अपने Kj recipe के साथ एक और सत्र आज मैं करने जा रहा हूं

 आपको दिखाते हैं कि चिकन कटलेट कैसे बनाया जाता है विशेष रूप से मैं इसे तब बनाता हूं जब मेरे पास कुछ होता है

 चिकन बचे हुए हैं और मैं सिर्फ पढ़ना और खाना नहीं चाहता, इसलिए मैं बनाना चाहता हूं

 बचे हुए चिकन की तुलना में कुछ अधिक विशेष है जब मैं इसे बनाता हूं

 भयानक चिकन कटलेट यह बहुत आसान है इसके लिए कुछ कटा हुआ लेना है

 एक गेंद में प्याज अब मसाले के लिए कुछ कटा हुआ लहसुन मिर्च के गुच्छे जोड़ें

 धनिया कुछ नमक में कुछ करी पाउडर मिलाएं

 यदि आप गरम मसाला पाउडर या कुछ भी और इस उबले आलू में नहीं मिला सकते हैं

 मसला हुआ या कसा हुआ एक अंडा बस एक अच्छा बंधन के रूप में इसे देने के लिए जोड़ना चाहिए

 अच्छा बनो और फिर इस सारे मिश्रण को अब मिक्स कर लो जहां चिकन एक मिनट होल्ड पर है

 अब यह सब अच्छा और शानदार है और अब अगर आप ध्यान दें कि यह मिश्रण

 अंडा जोड़ने से यह थोड़ा नरम या नम हो गया है इसलिए चिंता मत करो हम करेंगे

 इसके लिए एक समाधान खोजें एक बार हम लगभग उन्हें भूनने के लिए हैं जो मैं कर रहा हूं

 ये चिकन कटलेट क्योंकि मेरे पास कुछ बर्गर मांस है जो बचा हुआ था

 कल और आप उन सभी भयानक बर्गर के बाद जानते हैं जिन्हें मैं खाना चाहता हूं

 बर्गर की तुलना में कुछ अलग इसलिए मैं यहाँ ये कटलेट बना रहा हूँ

 बर्गर जो बचे हुए थे, मैं बस उन्हें अपने हाथ से आपको मिलाने जा रहा हूं

 पता है कि जो भी चिकन करी चिकन बचे हुए हैं या यहां तक ​​कि आप कर सकते हैं चिकन

 आपके पास जो कुछ भी बचा हुआ है उसे बाँधने के लिए हजार चिकन या चिकन हैं

 उन्हें इस भयानक कटलेट में परिवर्तित करें बस उन्हें कुचल दें या उन्हें छोटे में काट लें

 टुकड़े और यदि आप इसे ताजा मांस के साथ बनाना चाहते हैं तो आप इसे बस जोड़ सकते हैं

 इस चिकन मिश्रण के सभी और एक और अच्छी बात यह है कि आमतौर पर बचा हुआ है

 पांच या छह के पूरे परिवार को खिलाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं लेकिन जब आप इसे बनाते हैं

 इन कटलेट में सभी को यह खाने को मिलेगा

 चिकन कटलेट अब तो यह मिश्रण अब तैयार है अगर आप ध्यान दें कि यदि यह

 कोई नम है कि आप क्या कर सकते हैं आप इस मिश्रण में कुछ ब्रेडक्रंब जोड़ सकते हैं

 तो यह अच्छा हो जाएगा ताकि आप उन्हें में परिवर्तित करने में सक्षम होंगे

 कटलेट मीट इस मिश्रण को देखते हैं बस उन्हें उन भागों में विभाजित करें जिन्हें आप जानते हैं कि वे अच्छे हैं

 एक अच्छे अच्छे कटलेट के आकार में यह अच्छी हंसी है जिसे आप जानते हैं

 चिकन दो लोगों के लिए काफी अच्छा था जो अब मैं दस लोगों को खिला सकता हूं

 इन कटलेटों के साथ हंसी आती है यदि आपने मेरे वीडियो देखे हैं तो आप लोग उचित जानते हैं

 आटे का रास्ता आटे में फिर अंडे में तो आप कर सकते हैं में डाल दिया

 इस आटे को थोड़ा-सा नमक और काली मिर्च पाउडर डालकर मिलाएं

 इस अच्छी तरह से मिश्रण करने जा रहे हैं इस आलू चिकन का मिश्रण और फिर

 इसे देखो बस इसे अंडे में गिरा दो और फिर बस इस पर अंडे का लेप लगाओ

 और इसके बाद इसे ब्रेडक्रम्ब में गिरा दें और अब देखें कि मिश्रण कितना अच्छा है

 आप उन्हें आकार दे सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि वे सपाट हों या कोई भी आकृति उन्हें आकार दें

 ब्रेड क्रम्ब की मदद से उन्हें आकार दें और वे अच्छे और भयानक बन जाएंगे

 ठीक है अब हम बाकी काम कर सकते हैं

 इन कटलेट को पूरी तरह से क्रम्प पर देखें ताकि मैं उन्हें फ्रायर में रख दूं

 यह बहुत बढ़िया केनवुड फ्रायर मिला और इससे यह सुनिश्चित हो गया कि मेरे सभी कटलेट आए

 समान रूप से रंगीन और पूरी तरह से पका हुआ तेल में अच्छी तरह से भून जाता है और ढक्कन लगाता है

 शीर्ष अब इन चिकन कटलेट को देखो वे बहुत ही समान रूप से तले हुए हैं

 उन सभी और

 बाहर भी बहुत कठिन वे थोड़ा ठंडा लग सकता है, लेकिन अंदर वे करेंगे

 सुपर गर्म होना अब बहुत सावधान रहना चाहिए और आप जानते हैं कि आप किसी भी सॉस के साथ ऐसा कर सकते हैं

 यहां तक ​​कि टमाटर केचप के साथ वे महान प्रिय दोस्तों का स्वाद लेंगे यह अच्छा और बहुत अच्छा है

 कढ़ी या सूखे चिकन से या तो बचे हुए का उपयोग करने का आसान तरीका

 कबाब या कुछ भी बस उन्हें छोटे टुकड़ों में काट लें और उन्हें इन में बनाएं

 भयानक कटलेट और हर कोई आनंद लेगा

 अंतर मुझे आशा है कि आपको यह सीखने का आज का सत्र अच्छा लगा

 अपने Kjrecipe के साथ भयानक चिकन कटलेट, लेकिन मत भूलना

 क्यों-क्यों-क्यों दूसरों को खाना बनाने के लिए प्रेरित करने के बारे में है तो कृपया अपना पोस्ट करें

 कहीं भी शांत होने पर व्यंजनों और खाना पकाने की युक्तियां ताकि दूसरों को आपके लाभ मिल सकें

 महान खाना पकाने धन्यवाद

Post a Comment